पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में रोटेशन का इस्तेमाल होगा : मोर्गन

नॉटिंघम, 16 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में रोटेशन का इस्तेमाल होगा जिससे खिलाड़ियों को मौका दिया जा सके।
 | 
पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में रोटेशन का इस्तेमाल होगा : मोर्गन नॉटिंघम, 16 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में रोटेशन का इस्तेमाल होगा जिससे खिलाड़ियों को मौका दिया जा सके।

इंग्लैंड ने हाल ही में तीन मैचों की वनडे सीरीज पाकिस्तान से जीती थी। वनडे सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आए थे जिसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने नई टीम घोषित की थी।

Bansal Saree

मोर्गन ने क्रिकइंफो से कहा, हमें अपनी मजबूती पर और अधिक काम करने की जरूरत है। हम लोगों को अवसर दे रहे हैं और अगले तीन मैचों में कई खिलाड़ियों को यह मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा, 100 फीसदी रोटेशन होगा। हमारी प्राथमिकता सीरीज में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका देने की होगी। हमें सोचना होगा कि विभिन्न पॉजिशन के लिए यह हमारे पास आखिरी मौका है। मुझे लगता है कि भूमिका समान होगी लेकिन टीम में रोटेशन होगी।

Devi Maa Dental

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में तेज गेंदबाज साकिब महमूद, लुइस ग्रेगोरी और जेम्स विंस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस