पंत और ट्रेनिंग सहायक कोरोना पॉजिटिव, 3 और आइसोलेट किए गए

लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को पुष्टि की है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ट्रेनिंग सहायक एवं नेट गेंदबाज दयानंद गरानी इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
 | 
पंत और ट्रेनिंग सहायक कोरोना पॉजिटिव, 3 और आइसोलेट किए गए लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को पुष्टि की है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ट्रेनिंग सहायक एवं नेट गेंदबाज दयानंद गरानी इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान जारी कर कहा, पंत जो ब्रेक के दौरान टीम होटल में नहीं रह रहे थे, वह आठ जुलाई को पॉजिटिव पाए गए। वह लक्षणरहित हैं और फिलहाल आईसोलेशन में है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगराई कर रही है। पंत दो आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।

Bansal Saree

बोर्ड ने अन्य तीन सदस्यों को आइसोलेशन में रखा है जो गरानी के संपर्क में आए थे।

बयान में कहा, बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने गेंदबाजी कोच बी. अरूण, विकेटकीपर रिद्धिदमान साहा और अभिमन्यु ईश्वरन की पहचान की है जो गरानी के संपर्क में आए थे। गरानी 14 जुलाई को पॉजिटिव पाए गए थे। चारों को 10 दिनों तक आईसोलेशन में रखा गया है।

Devi Maa Dental

भारतीय टीम को इंग्लैंड टीम के साथ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इससे पहले टीम 20 जुलाई को काउंटी एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस