नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के साथ शामिल हो कर बहुत खुश हूं: हर्नान सैन्टाना

गुवाहाटी, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020/21 सेमीफाइनलिस्ट नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने भारत की प्रमुख फुटबॉल लीग के नए सत्र से पहले स्पेनिश मिडफील्डर हर्नान सैन्टाना को टीम में शामिल करने की घोषणा की है।
 | 
नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के साथ शामिल हो कर बहुत खुश हूं: हर्नान सैन्टाना गुवाहाटी, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020/21 सेमीफाइनलिस्ट नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने भारत की प्रमुख फुटबॉल लीग के नए सत्र से पहले स्पेनिश मिडफील्डर हर्नान सैन्टाना को टीम में शामिल करने की घोषणा की है।

सैन्टाना ने ट्विटर पर लिखा, नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के साथ शामिल हो कर बहुत खुश हूं। अपने करियर में इस नए अध्याय को शुरू करने और लीग एक्शन में वापस आने के लिए उत्सुक हूं।

31 वर्षीय ने पिछले सीजन में मुंबई सिटी एफसी की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। सैन्टाना ने 19 मैचों में भाग लिया और सर्जियो लोबेरा की ओर से दो गोल किए जिन्होंने लीग शील्ड के साथ-साथ आईएसएल ट्रॉफी भी जीती।

Bansal Saree

सैन्टाना ने अपने करियर की शुरूआत स्पेन के यूडी लास पालमास में की और अपनी अंडर-19 टीम से आगे बढ़कर बी टीम और बाद 2011 में सीनियर टीम में पहुंचे। यह लास पालमास में था जहां सैन्टाना ने 2012 और 2014 के बीच दो सत्रों के लिए लोबेरा से खेला था। सैन्टाना ने लास पालमास के लिए छह सत्रों में 133 गोल किए, जिसमें स्पेनिश ला लीगा में तीन सत्र शामिल थे।

--आईएएनएस

आरएसके/एएनएम