नारायण को टी20 विश्व कप के लिए विंडीज टीम में शामिल नहीं किया गया : पोलार्ड

दुबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद ऑलराउंडर सुनील नारायण को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में नहीं लिया गया है।
 | 
नारायण को टी20 विश्व कप के लिए विंडीज टीम में शामिल नहीं किया गया : पोलार्ड दुबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद ऑलराउंडर सुनील नारायण को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में नहीं लिया गया है।

नारायण ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से उम्दा प्रदर्शन किया था और अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को क्वालीफायर-2 में पहुंचाया था।

हालांकि, पोलार्ड ने कहा कि नारायण को आईपीएल में उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में शामिल नहीं किया जाएगा जब तक कि कोई चोटिल मामला ना हो।

Bansal Saree

पोलार्ड ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, हमें फिलहाल इन 15 लोगों को देखना है जो यहां होंगे और यह महत्वपूर्ण है। अगर हमें अपने खिताब का बचाव करना है तो इन्हें देखना होगा।

नारायण विभिन्न कारणों की वजह से अगस्त 2019 से ही वेस्टइंडीज की टीम में शामिल नहीं है। वह क्रिकेट वेस्टइंडीज के न्यूनतम फिटनेस मानदंड से पार पाने में विफल रहे जिसके कारण उन्हें टी20 विश्व कप टीम में नहीं लिया गया।

पोलार्ड ने कहा, मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। इस बारे में काफी बात की जा चुकी है। मेरे ख्याल से लोगों को उन्हें नहीं लेने के कारण के बारे में बताया गया है। मेरे लिए निजी तौर पर मैं नारायण को क्रिकेटर से पहले दोस्त के रूप में जानता हूं। हम साथ में खेलकर बड़े हुए हैं। वह विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं।

Devi Maa

आंद्रे रसेल की फिटनेस पर जो 26 सितंबर से केकेआर के लिए चोट की वजह से नहीं खेले हैं, इस पर विंडीज के कप्तान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है रसेल विश्व कप से पहले समय पर फिट हो जाएंगे।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस