नई दिल्ली- फिर आया युवराज सिंह का तूफान, 6, 6, 6, 6, 4, 4 ठोंके 80 रन

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक बार फिर क्रिकेटर युवराज का तूफान मैदान पर आ गया। जिसके इग्लैण्ड के खिलाफ छह छक्कों की याद दिला दी। उनकी इस पारी ने इंडिया टीम में वापसी की दावेदारी ठोंक दी। वही यही जलवा उनका आईपीएल बरकरार रहा तो भारतीय टीम में एक बार फिर उनकी वापसी संभव है।
 | 
नई दिल्ली- फिर आया युवराज सिंह का तूफान, 6, 6, 6, 6, 4, 4 ठोंके 80 रन

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक बार फिर क्रिकेटर युवराज का तूफान मैदान पर आ गया। जिसके इग्लैण्ड के खिलाफ छह छक्कों की याद दिला दी। उनकी इस पारी ने इंडिया टीम में वापसी की दावेदारी ठोंक दी। वही यही जलवा उनका आईपीएल बरकरार रहा तो भारतीय टीम में एक बार फिर उनकी वापसी संभव है। मुंबई में खेेले जा रहे डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में धमाकेदार पारी खेली। एयर इंडिया की तरफ से खेलते हुए युवराज सिंह ने 57 गेंदों पर तूफानी 80 रन बनाए।

Devi Maa Dental

नई दिल्ली- फिर आया युवराज सिंह का तूफान, 6, 6, 6, 6, 4, 4 ठोंके 80 रन

एयर इंडिया के लिए खेली 80 रन की पारी

युवराज जब बैटिंग करने आए उस समय एयर इंडिया ने महज 12 के स्कोर पर ही 2 विकेट खो दिए थे। इसके बाद युवराज सिंह ने अपना जलवा दिखाते हुए 4 छक्कों की मदद से 57 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली। इतना ही नहीं युवराज सिंह ने पहले पॉल वल्थाटी के साथ तीसरे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की और इसके बाद उन्होंने सुजीत नायक के साथ 88 रन की पार्टनरशिप की। यह प्रदर्शन उनकी टीम मुंबई इंडियंस के लिए भी अच्छा है जिन्होंने उन्हें उनकी बेस प्राइस एक करोड़ पर खरीदा था। एयर इंडिया की तरफ से खेलते हुए युवी ने पॉल वल्थाटी के साथ 51 रन की साझेदारी की जबकि सुजीत नायक के साथ 88 रन की पार्टनरशिप की। युवी की पारी और अच्छी साझेदारी के दम पर उनकी टीम ने मुंबई कस्टम के खिलाफ 20 ओवर में सात विकेट पर 169 रन बनाए।

Bansal Saree

नई दिल्ली- फिर आया युवराज सिंह का तूफान, 6, 6, 6, 6, 4, 4 ठोंके 80 रन

विजय हजारे ट्रॉफी में बनाये 96 रन

हालांकि इस मैच में एयर इंडिया को जीत नहीं मिली और मुंबई कस्टम ने युवी की टीम को एक विकेट के अंतर से हरा दिया। इस मैच में युवराज सिंह ने गेंदबाजी भी की और एक ओवर में उन्होंने 12 रन दिए। इस टूर्नामेंट के बाद युवराज सिंह सैयद मुश्ताक टी 20 टूर्नामेंट में पंजाब के लिए खेलेंगे। यानी आइपीएल से पहले युवी के पास खुद को और ज्यादा तैयार करने का अच्छा मौका है। वैसे युवराज सिंह ने लंबे वक्त के बाद 80 रन की पारी खेली है। इससे पहले उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में रेलवे के विरुद्ध 96 रन बनाए थे।