तीसरे विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप के दूसरे दौरे में बाहर हुए हरिमोटो

ह्यूस्टन (यूएसए), 25 नवंबर (आईएएनएस)। जापान के युवा खिलाड़ी तोमोकाजू हरिमोटो अपने तीसरे विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप में दूसरे दौरे में बाहर हो गए। हरिमोटो पुरुष एकल के दूसरे दौर में पोलैंड के जैकब डिजास से 4-3 से हार गए थे।
 | 
तीसरे विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप के दूसरे दौरे में बाहर हुए हरिमोटो ह्यूस्टन (यूएसए), 25 नवंबर (आईएएनएस)। जापान के युवा खिलाड़ी तोमोकाजू हरिमोटो अपने तीसरे विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप में दूसरे दौरे में बाहर हो गए। हरिमोटो पुरुष एकल के दूसरे दौर में पोलैंड के जैकब डिजास से 4-3 से हार गए थे।

विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर रहने वाले 18 वर्षीय तोमोकाजू हरिमोटो ने बुधवार शाम को पहले सेट में 11-7 से पिछड़ने के बाद एक अच्छी शुरूआत की। डायजस ने मैच के बाद कहा कि, मैंने हरिमोटो के खिलाफ इस मौके को अच्छे से पकड़ा जिसने मानसिक रूप से, मेरे लिए काम किया।

Bansal Saree

पोल ने कहा, मैं इस टूर्नामेंट में एक बेहतरीन खिलाड़ी को हराकर वास्तव में खुश हूं। यह एक अच्छी जीत है और मुझे पता है कि मुझे अगले दौर में और भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

सिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि चीनी राष्ट्रीय टीम के सदस्य हरिमोटो जब 13 साल के थे, तब वह 2016 में सबसे कम उम्र के विश्व जूनियर चैंपियन बने।

उन्होंने 14 साल की उम्र में आईटीटीएफ टूर इवेंट (चेक ओपन) में सबसे कम उम्र के पुरुष एकल विजेता बनकर और 15 साल की उम्र में आईटीटीएफ टूर ग्रैंड फाइनल जीतने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बनकर कई रिकॉर्ड तोड़े। उनकी हालिया शीर्ष-श्रेणी की प्रतियोगिताओं के परिणाम, संतोषजनक नहीं थे क्योंकि उन्हें पिछले सीजन के टोक्यो ओलिंपिक खेल में अंतिम 16 में रोक दिया गया था।

Devi Maa

--आईएएनएस

एचएमए/आरजेएस