तीरंदाज दीपिका और उनके पति अतनु दास ने टोक्यो में किया पहला अभ्यास

टोक्यो, 19 जुलाई (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक में तीरंदाजी की मिश्रित टीम स्पर्धा में भारत के पदक की उम्मीद, अतनु दास और दीपिका कुमारी की पति-पत्नी की जोड़ी ने युमेनोशिमा पार्क में सोमवार को पहली बार अभ्यास किया।
 | 
तीरंदाज दीपिका और उनके पति अतनु दास ने टोक्यो में किया पहला अभ्यास टोक्यो, 19 जुलाई (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक में तीरंदाजी की मिश्रित टीम स्पर्धा में भारत के पदक की उम्मीद, अतनु दास और दीपिका कुमारी की पति-पत्नी की जोड़ी ने युमेनोशिमा पार्क में सोमवार को पहली बार अभ्यास किया।

दोनों को अन्य देशों के दर्जनों तीरंदाजों के साथ सोमवार को मुख्य प्रशिक्षण सुविधाओं में पहले समूह में अभ्यास के लिए रखा गया था।

Bansal Saree

तीरंदाजी प्रतियोगिताएं 23 जुलाई की सुबह व्यक्तिगत और मिश्रित टीम स्पर्धाओं के लिए प्रारंभिक दौर (क्वालीफिकेशन राउंड) के साथ शुरू होंगी।

दीपिका शानदार फॉर्म में हैं, जिन्होंने पिछले महीने पेरिस में एफआईटीए विश्व कप स्टेज 3 में तीन स्वर्ण पदक जीते हैं।

Devi Maa Dental

महिला व्यक्तिगत रिकर्व फाइनल में, दीपिका ने 27 जून को रूस की एलेना ओसिपोवा को हराकर महिला और मिश्रित टीम खिताब के साथ तीसरा खिताब हासिल किया था।

टोक्यो दीपिका का तीसरा ओलंपिक है। वह 2012 के लंदन ओलंपिक में महिला टीम स्पर्धा में आठवें स्थान पर रही थी और पांच साल पहले रियो डी जनेरियो में महिला व्यक्तिगत वर्ग में पहले दौर में बाहर हो गई थी।

झारखंड के रांची के रहने वाली 27 वर्षीय दीपिका तीसरी बार भाग्यशाली होने की उम्मीद कर रही हैं।

--आईएएनएस

जेएनएस