डूरंड कप: एफसी गोवा ने सुदेवा दिल्ली एफसी को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

कोलकाता, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। एफसी गोवा सोमवार को नेमिल और स्पेन के जॉर्ज ऑर्टिज मेंडोजा के गोल के मदद से सुदेवा दिल्ली एफसी को 2-1 से हराकर 130वें डूरंड कप फुटबॉल टूनार्मेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाली तीसरी टीम बन गई।
 | 
डूरंड कप: एफसी गोवा ने सुदेवा दिल्ली एफसी को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई कोलकाता, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। एफसी गोवा सोमवार को नेमिल और स्पेन के जॉर्ज ऑर्टिज मेंडोजा के गोल के मदद से सुदेवा दिल्ली एफसी को 2-1 से हराकर 130वें डूरंड कप फुटबॉल टूनार्मेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाली तीसरी टीम बन गई।

ग्रुप बी एनकाउंटर में दोनों पक्षो का सामना हुआ जहां गोवा ने जीत के साथ अपने सौ प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड बनाए रखा।

खेल के पहले हाफ में दोनो टीमों के लिए कई मौके बने , हालांकि सुदेवा ने कुछ आधे मौके को भुनाने की कोशिश की। गोवा के लिए मैन ऑफ द मैच सेरीटन फर्नांडीज, रोमारियो जेसुराज और स्पैनियार्ड अल्बटरे ज्यादा मौके बनाएं।

Bansal Saree

सुदेवा ने दूसरे हाफ की शुरूआत फ्रंट फुट से की और बराबरी करने की ठान ली। उन्होंने पहले 10 मिनट में दो मौके बनाए लेकिन गोल नहीं कर सके।

कोच चेंचो दोरजी ने सुदेवा के लिए एक बदलाव भी किया, पर दिल्ली की टीम को एक झटका लगा जब कीपर सचिन चोटिल हो गए।

दूसरी ओर एफसी गोवा मजबूती से खेल दिखाते हुए 63 वें मिनट में मौके बनाए पर रिपोल ने सुदेवा के रिप्लेस्मेंट कीपर लीजेंड सिंह के सामने से एक सरल गोल करने से चूक गए।

80वें मिनट में ऑर्टिज ने बॉक्स के ठीक बाहर से एक शॉट के साथ गोवा के लिए दूसरा गोल किया और मैच में अपनी पकड़ बना ली।

--आईएएनएस

आरएसके/एएनएम