टेनिस: मेदवेदेव को हराकर इंडियन वेल्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे दिमितत्रोव

इंडियन वेल्स , 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने उलटफेर करते हुए टॉप सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव को हराकर यहां जारी परिबास ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
 | 
टेनिस: मेदवेदेव को हराकर इंडियन वेल्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे दिमितत्रोव इंडियन वेल्स , 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने उलटफेर करते हुए टॉप सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव को हराकर यहां जारी परिबास ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

23वीं सीड के खिलाड़ी दिमित्रोव ने मेदवेदव को 4-6, 6-4, 6-3 से हराकर क्वार्टरफाइनल में पहली बार जगह बनाई। दिमित्रोव की यह आठवीं लगातार जीत है।

दिमित्रोव का अगला मुकाबला आठवी सीड हुबर्ट हुरकाज के साथ होगा जिन्होंने रूस के असलान कारात्सेव को 6-1, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बानाई। दिमितत्रोव ने मुकाबले में 25 विनर्स लगाए।

Bansal Saree

2016 से यह पहली बार है जब दिमितत्रोव ने शीर्ष दो खिलाड़ियों को पछाड़ा है। इससे पहले उन्होंने मियामी ओपन में ब्रिटेन के एंडी मरे को हराया था। इसके साथ ही विश्व के 28वें नंबर के खिलाड़ी दिमितत्रोव ने मेदवेदेव के खिलाफ एटीपी हेड टू हेड रिकॉर्ड 2-3 कर लिया है।

दिमितत्रोव इस सीजन में पहली बार एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे हैं। वह आठ बार के टूर लेवल चैंपियन हैं।

इसी बीच, ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास ने ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनोर को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 6-7(3), 7-6(3), 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

आरएसके/एएनएम