टेनिस: मरे और सितसिपास इंडियन वेल्स के तीसरे दौर में पहुंचे

इंडियन वेल्स, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। विश्व के पूर्व नंबर एक ब्रिटेन के एंडी मरे ने सोमवार को 18 वर्षीय यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनलिस्ट स्पेन के कार्लोस एलकराज को बीएपी परीबास ओपन में हराया।
 | 
टेनिस: मरे और सितसिपास इंडियन वेल्स के तीसरे दौर में पहुंचे इंडियन वेल्स, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। विश्व के पूर्व नंबर एक ब्रिटेन के एंडी मरे ने सोमवार को 18 वर्षीय यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनलिस्ट स्पेन के कार्लोस एलकराज को बीएपी परीबास ओपन में हराया।

मरे ने दूसरे राउंड के मुकाबले में अलकराज को 5-7, 6-3, 6-2 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। मरे इसके साथ ही 2016 के बाद पहली बार एटीपी मास्टर्स 1000 के तीसरे राउंड में पहुंचे हैं। पूर्व नंबर एक खिलाड़ी 13वीं इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।

Bansal Saree

मरे ने इस मुकाबले में 18 विनर्स लगाए जबकि अलकराज ने 36 विनर्स लगाए। हालांकि, उन्होंने 29 बेजां भूलें की, जो अलकराज से 13 कम थी।

इस बीच, ग्रीस के स्टेफानो सितसिपास ने अपने ओपनिंग मैच में स्पेन के प्रेडो मार्टिनेज को हराया। सितसिपास ने 93 मिनट तक चले मुकाबले में विश्व के 61वें नंबर के खिलाड़ी को लगातार सेटों में 6-2, 6-4 से हराकर पहली बार इंडियन वेल्स के तीसरे राउंड में जगह बनाई।

--आईएएनएस

आरएसके/आरजेएस