जेहान दारुवाला ने अगले सीजन के लिए मौजूदा चैंपियन प्रेमा के साथ किया करार

मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष युवा रेसर जेहान दारुवाला ने 2022 सीजन के लिए इटली के मौजूदा एफ2 चैंपियन प्रेमा रेसिंग के साथ करार किया है।
 | 
जेहान दारुवाला ने अगले सीजन के लिए मौजूदा चैंपियन प्रेमा के साथ किया करार मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष युवा रेसर जेहान दारुवाला ने 2022 सीजन के लिए इटली के मौजूदा एफ2 चैंपियन प्रेमा रेसिंग के साथ करार किया है।

मुंबई का 23 वर्षीय खिलाड़ी लगातार तीसरे साल रेड बुल जूनियर टीम का भी हिस्सा बने रहेंगे। एफ वन ने चार बार के चैंपियन सेबेस्टियन वेटेल, वर्तमान एफ वन चैंपियन मैक्स वेरस्टैपेन, रेस विजेता डेनियल रिकियाडरे और पियरे गैस्ली सहित कई अन्य खिलाड़ियों को पसंद किया है।

Bansal Saree

जेहान पहले ही फॉमूर्ला 2 चैंपियनशिप में कई जीत और पोडियम हासिल कर चुके हैं। वह इन प्रदर्शनों को और आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

जेहान ने कहा, मैं एक बार फिर प्रेमा के साथ हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित हूं। चार्ल्स (लेक्लर) और मिक (शूमाकर) ने प्रेमा रेसिंग के लिए एफ2 खिताब जीते और अगले ही साल एफ वन रेसिंग की तैयारी कर रहे हैं। मैं उनके नक्शेकदम पर चलने की कोशिश करूंगा।

जेहान, 2020 में शूमाकर और पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई ऑस्कर पियास्त्री के बाद, प्रेमा रेसिंग के लिए खिताब की हैट्रिक लगाना चाहेंगे।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम