चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए परेरा (लीड-1)

कोलंबो, 16 जुलाई (आईएएनएस)। श्रीलंका के क्रिकेटर कुशल परेरा कंधे में चोट के कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।
 | 
चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए परेरा (लीड-1) कोलंबो, 16 जुलाई (आईएएनएस)। श्रीलंका के क्रिकेटर कुशल परेरा कंधे में चोट के कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान जारी करते हुए कहा, परेरा चोट के कारण भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। विकेटकीपर बल्लेबाज को ट्रेनिंग के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी थी।

Bansal Saree

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जुलाई को यहां आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

इस बीच, तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नाडो जिन्हें ट्रेनिंग के दौरान 15 जुलाई को चोट लगी थी वह भी भारत के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

Devi Maa Dental

परेरा श्रीलंका के विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद थे और उनकी अनुपस्थिति में अगला विकल्प निरोशन डिकवेला हो सकते हैं। लेकिन उनका उपलब्ध होना हाल के इंग्लैंड दौरे में बायो बबल के उल्लंघन के कारण संशय में हैं।

परेरा इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम के कप्तान थे और उनके इस सीरीज में नहीं होने से श्रीलंका का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम कमजोर होगा।

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम