कोहली और शास्त्री को उनकी किताब के लॉंच के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता : फारुख इंजीनियर

मैंचेस्टर, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने कहा कि कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को उनकी किताब के लॉंच के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। शास्त्री की किताब, स्टारगेजिंग: द प्लेयर्स इन माई लाइफ शीर्षक से, द ओवल में चौथा टेस्ट शुरू होने से दो दिन पहले 31 अगस्त को लंदन में लॉन्च किया गया था।
 | 
कोहली और शास्त्री को उनकी किताब के लॉंच के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता : फारुख इंजीनियर मैंचेस्टर, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने कहा कि कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को उनकी किताब के लॉंच के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। शास्त्री की किताब, स्टारगेजिंग: द प्लेयर्स इन माई लाइफ शीर्षक से, द ओवल में चौथा टेस्ट शुरू होने से दो दिन पहले 31 अगस्त को लंदन में लॉन्च किया गया था।

इंजीनियर ने स्पोर्ट्स तक को दिए एक इंटरव्यू में कहा, लोग इसके लिए रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए चमत्कार किया है। रवि और विराट दोनो ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। आप उन्हें बुक लॉन्च पर जाने के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते। वे होटल के बाहर नहीं गए। वे अंदर थे, किसी को दोष देना बहुत आसान है।

Bansal Saree

इस कार्यक्रम में कोहली भारतीय टीम के सदस्यों के साथ शामिल हुए। लेकिन पांच दिन बाद, शास्त्री ने चौथे टेस्ट के चौथे दिन के बाद गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के साथ कोविड -19 से पॉजिटिव पाए गए।

इंजीनियर ने कहा, लोग सेल्फी के लिए हमारे पास आते रहते हैं, और हर समय आप ना नहीं कह सकते। रवि और विराट ने यह किया होगा, या लोगों से हाथ मिलाया होगा। लेकिन उन्हें कैसे पता चलेगा कि कोई कोविड पॉजिटिव है, तो आप मैं वास्तव में रवि और विराट को दोष नहीं दे सकता, हालांकि मेरा मानना है कि उन पर बहुत सारा दोष लगाया जा रहा है।

पांचवें टेस्ट के लिए भारतीय टीम की उपलब्धता के बारे में मीडिया में खराब प्रभाव से इंजीनियर हैरान रह गए। यह बड़ी खबर है लेकिन निराशाजनक खबर भी है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है क्योंकि हमें खराब रिपोर्ट मिल रही है। एक तरफ, मैं सुन रहा हूं कि सभी 11 भारतीय खिलाड़ी खेलने के लिए फिट हैं, जबकि इंग्लैंड में रिपोटरें में कहा गया है कि भारतीय टीम ने कहा है कि वे मैदान नहीं ले सकते। इसलिए, उन्होंने ईसीबी से खेल को रद्द करने का अनुरोध किया है।

Devi Maa Dental

इंजीनियर ने कहा, यह निराशाजनक है क्योंकि हम इंग्लैंड को फिर से हराकर 3-1 से सीरीज जीतने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं होने जा रहा है। इस बारे में काश मुझे पता होता, तो मैं आपको और जानकारी नहीं दे सकता।

--आईएएनएस

आरएसके/एएनएम