कोच द्रविड़ के साथ सीखने के लिए उत्सुक हूं : पडीकल

कोलंबो, 15 जुलाई (आईएएनएस)। युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीकल का कहना है कि वह कोच राहुल द्रविड़ के साथ समय बिताने और सीखने के लिए उत्सुक हैं।
 | 
कोच द्रविड़ के साथ सीखने के लिए उत्सुक हूं : पडीकल कोलंबो, 15 जुलाई (आईएएनएस)। युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीकल का कहना है कि वह कोच राहुल द्रविड़ के साथ समय बिताने और सीखने के लिए उत्सुक हैं।

पडीकल ने एक टीवी चैनल से कहा, स्कूल के दौरान मैं पहली बार उनसे वास्तव में हमारे एक खेल दिवस के आयोजन में मिला था, जहां मुझे उन्हें एक गुलदस्ता भेंट करना था, तभी मैंने उनसे पहली बार बात की थी।

Bansal Saree

उन्होंने कहा, मैं हमेशा इस बात से अचंभित रहा हूं कि द्रविड़ अविश्वसनीय रूप से कितने शांत और सौम्य इंसान हैं। क्रिकेट में इतना सब हासिल करने के बावजूद वह जिस तरह जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं, उन्हें देखना अद्भूत है।

पडीकल ने विजय हजारे ट्रॉफी में 147.4 के औसत से 737 रन बनाए थे। उन्होंने आईपीएल 2020 में 15 मैचों में 473 रन और 2021 के सीजन में छह मैचों में 195 रन बनाए थे।

Devi Maa Dental

पडीकल ने कहा, द्रविड़ जैसा कोच होने से आप ज्यादा कुछ नहीं पूछ सकते हैं। उनके जैसा मेंटर होना एक सुखद अनुभव है और उम्मीद करता हूं कि मैं उनसे काफी कुछ सीखूंगा।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस