काइल जैमीसन ने बेहतरीन गेंदबाजी की : शुभमन गिल

कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी लय से गेंदबाजी की। बता दें कि लंच के बाद गिल को जैमीसन ने आउट किया था।
 | 
काइल जैमीसन ने बेहतरीन गेंदबाजी की : शुभमन गिल कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी लय से गेंदबाजी की। बता दें कि लंच के बाद गिल को जैमीसन ने आउट किया था।

जैमीसन टीम के बेहतर गेंदबाज रहे, जिन्होंने 15.2 ओवर में 47 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। भारत पहले दिन का खेल खत्म होने तक 84 ओवरों में 258/4 रन बनाए।

गिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि जैमीसन ने आज बहुत अच्छी गेंदबाजी की, खासकर पहले स्पेल में अच्छी लय में दिखे। उन्होंने मुझे और मयंक (अग्रवाल) को बहुत सही लेंथ पर गेंदबाजी की।

Bansal Saree

गिल जैमीसन का दूसरा शिकार बने थे, जब गेंद को सुरक्षात्मक तरीके से खेलते हुए बोल्ड हो गए। इसके बाद गिल ने बताया, मुझे लगता है कि टेस्ट मैचों में जितनी जल्दी हो सके परिस्थितियों को पढ़ लेना चाहिए। कभी-कभी यह जानना मुश्किल हो जाता है कि गेंद कब रिवर्स स्विंग करेगी। खासकर लंच में जब बल्लेबाजी करने के लिए आया तो मुझे उम्मीद नहीं थी कि गेंद रिवर्स स्विंग होगी।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम