ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट की कोहनी की सफल सर्जरी हुई

नई दिल्ली, 8 सितंबर (आईएएनएस)। ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट की कोहनी की सफल सर्जरी हुई, उन्होंने यहां चल रहे विश्व चैंपियनशिप के ट्रायल मैच से अपना नाम बाहर लेने का फैसला किया था।
 | 
ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट की कोहनी की सफल सर्जरी हुई नई दिल्ली, 8 सितंबर (आईएएनएस)। ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट की कोहनी की सफल सर्जरी हुई, उन्होंने यहां चल रहे विश्व चैंपियनशिप के ट्रायल मैच से अपना नाम बाहर लेने का फैसला किया था।

हरियाणा की 27 वर्षीय पहलवान ने

31 अगस्त को अपने शुरुआती मुकाबले में भाग लेने के बाद विश्व चैंपियनशिप के ट्रायल से नाम वापस ले लिया था। उस वक्त उन्होंने इसका कारण चक्कर आना बताया था।

विनेश ने कहा था, मुझे नहीं पता कि मेरे साथ क्या हुआ। यह चोट नहीं है। मुझे चक्कर आ रहा था।

Bansal Saree

हालांकि, बुधवार को उन्होंने अस्पताल के बिस्तर पर अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा की।

तस्वीर साझा करते हुए विनेश ने लिखा, कोहनी की सर्जरी हो गई! मैं कितनी भी बार गिरूं, फिर भी उठूंगी।

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि विनेश ने एक ईमेल के जरिए महासंघ को सूचित किया था।

अधिकारी ने कहा, हमें सर्जरी के बारे में उसका ईमेल मिला। लेकिन वह कैसे घायल हुई, इसका उल्लेख नहीं किया गया। और हमें इसकी जानकारी नहीं है। उसने कहा कि वह सर्जरी के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में मुंबई जा रही है।

विनेश टोक्यो ओलंपिक क्वार्टर फाइनल से बाहर हो गई थी और उन्हें डब्ल्यूएफआई ने अनुशासनहीनता के लिए निलंबित कर दिया था, लेकिन बाद में सिर्फ एक चेतावनी के साथ छोड़ दिया गया था।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

आरएसके/एसजीके