ओलंपिक: भारोत्तोलक मीराबाई ने अभ्यास शुरू किया, निशानेबाज और रोवर्स टोक्यो पहुंचे

टोक्यो, 17 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय भारोत्तोलक सैखोम मीराबाई चानू का शनिवार को टोक्यो में पहला अभ्यास सत्र था। मीराबाई अपने कोच विजय शर्मा, सहायक कोच संदीप कुमार और स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार को अमेरिका के सेंट लुइस स्थित ट्रेनिंग बेस से टोक्यो पहुंची थीं।
 | 
ओलंपिक: भारोत्तोलक मीराबाई ने अभ्यास शुरू किया, निशानेबाज और रोवर्स टोक्यो पहुंचे टोक्यो, 17 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय भारोत्तोलक सैखोम मीराबाई चानू का शनिवार को टोक्यो में पहला अभ्यास सत्र था। मीराबाई अपने कोच विजय शर्मा, सहायक कोच संदीप कुमार और स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार को अमेरिका के सेंट लुइस स्थित ट्रेनिंग बेस से टोक्यो पहुंची थीं।

शनिवार को मीराबाई को एक हाई इंटेंसिटी ट्रेनिंग सेशन में चेहरे पर मास्क लगाकर वेट उठाते हुए और अपनी स्नैच लिफ्ट पर काम करने की कोशिश करते हुए देखा गया।

Bansal Saree

भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा प्रदान किए गए एक छोटे से वीडियो में, उनके कोच शर्मा लिफ्टों को अच्छी तरह से करने के लिए उनकी प्रशंसा और प्रोत्साहित कर रहे हैं। 26 वर्षीय को महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में पदक की बड़ी दावेदार के रूप में देखा जा रहा है।

मीराबाई 2016 में रियो ओलंपिक में निराशाजनक प्रदर्शन के लिए संशोधन करने की कोशिश कर रही हैं। मीराबाई का आयोजन उद्घाटन समारोह के एक दिन बाद 24 जुलाई को होगा।

Devi Maa Dental

इस बीच, भारतीय निशानेबाजी टीम शनिवार को टोक्यो में उतरी। 15 सदस्यीय दस्ते, कोच और सहयोगी स्टाफ के साथ, एम्स्टर्डम के रास्ते क्रोएशिया में जाग्रेब के अपने प्रशिक्षण कैम्प को छोड़ने के बाद टोक्यो में उतरे।

भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने ओलंपिक के लिए निशानेबाजी टीम के टोक्यो आगमन पर एक ट्वीट पोस्ट किया। टीम में ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, अभिषेक वर्मा, अंगद वीर सिंह बाजवा, अंजुम मौदगिल, अपूर्वी चंदेला, दीपक कुमार, दिव्यांश सिंह पंवार, इलावेनिल वलारिवन, मैराज अहमद खान, मनु भाकर, राही सरनोबत, संजीव राजपूत, सौरभ चौधरी, तेजस्विनी सावंत और यशस्विनी सिंह देसवाल शामिल हैं।

निशानेबाजी स्पर्धा 24 जुलाई से महिलाओं के लिए 10 मीटर एयर राइफल और पुरुषों के लिए 10 मीटर एयर पिस्टल से शुरू होगी।

--आईएएनएस

जेएनएस