ओलंपिक पदक विजेता सिंधु फिर लड़ेंगी बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव

कुआलालंपुर, 23 नवंबर (आईएएनएस)। दो बार की ओलंपिक खेलों की पदक विजेता और स्टार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु 17 दिसंबर को स्पेन के ह्यूएलवा में होने वाले बैडमिंटन वल्र्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) एथलीट आयोग के चुनाव में फिर से लड़ेंगी।
 | 
ओलंपिक पदक विजेता सिंधु फिर लड़ेंगी बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव कुआलालंपुर, 23 नवंबर (आईएएनएस)। दो बार की ओलंपिक खेलों की पदक विजेता और स्टार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु 17 दिसंबर को स्पेन के ह्यूएलवा में होने वाले बैडमिंटन वल्र्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) एथलीट आयोग के चुनाव में फिर से लड़ेंगी।

बीडब्ल्यूएफ ने एक बयान में कहा, विश्व चैंपियन और दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पुसरला वी. सिंधु फिर से चुनाव के लिए खड़े होने वाली एकमात्र एथलीट आयोग की सदस्य हैं। उपलब्ध छह पदों के लिए नौ उम्मीदवारों को नामित किया गया है।

सिंधु अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं है और पिछले हफ्ते सेमीफाइनल में इंडोनेशिया मास्टर्स से बाहर हो गई थी, एकतरफा मैच में जापान की अकाने यामागुची से हार गई थी।

Bansal Saree

महिला युगल विशेषज्ञ और टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता इंडोनेशिया की ग्रेसिया पोली भी चुनाव लड़ रही हैं।

पोली ने अपने नामांकन के बाद कहा, मैं अपने साथी खिलाड़ियों को उनके सपनों को हासिल करने में मदद करना चाहती हूं और अंतर्राष्ट्रीय सर्किट पर प्रतिस्पर्धा करने के उनके अनुरोधों के साथ उनकी मदद करना चाहती हूं।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम