ओड़िशा एफसी ने किको रामिरेज को मुख्य कोच नियुक्त किया

भुवनेश्वर, 21 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम ओड़िशा एफसी ने आगामी सीजन को देखते हुए किको रामिरेज गोंजालेज को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है।
 | 
ओड़िशा एफसी ने किको रामिरेज को मुख्य कोच नियुक्त किया भुवनेश्वर, 21 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम ओड़िशा एफसी ने आगामी सीजन को देखते हुए किको रामिरेज गोंजालेज को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है।

ओड़िशा एफसी ने मंगलवार को कहा कि 51 वर्षीय स्पेनिश ने फ्रेंचाइजी के साथ एक साल का करार किया है। हालांकि, उनके पास इसे बढ़ाने का विकल्प है।

Bansal Saree

प्रोफेशनल फुटबॉल से रिटायरमेंट लेने के बाद रामिरेज ने स्पेनिश क्लब जिमनास्टिक के साथ सहायक कोच के रुप में अपने कोचिंग करियर की शुरूआत की। 2010 में वह पोबला माफुमेट में गए लेकिन 2012 में फिर उन्होंने जिमनास्टिक में वापसी की।

रामिरेज ने कहा, मैं भारत आने तथा ओड़िशा एफसी के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। हम एक मजबूत टीम तैयार करेंगे जहां अच्छे खिलाड़ी होंगे जो हमारे प्रशंसकों का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Devi Maa Dental

ओड़िशा एफसी ने इसके साथ ही जोआक्वीन गार्सिया सांचेज को आईएसएल के 2021-22 सीजन के लिए सहायक कोच और फुटबॉल डेवलप्मेंट का प्रमुख बनाया है।

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम