ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन करवांएगे सर्जरी

होबार्ट, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि टेस्ट प्रारुप के कप्तान टिम पेन गर्दन की नस खिंच जाने से कुछ दिनो से परेशान चल रहे हैं। इस परेशानी से पार पाने के लिए पेन, गृहनगर होबार्ट में ही सर्जरी करवाएंगे।
 | 
ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन करवांएगे सर्जरी होबार्ट, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि टेस्ट प्रारुप के कप्तान टिम पेन गर्दन की नस खिंच जाने से कुछ दिनो से परेशान चल रहे हैं। इस परेशानी से पार पाने के लिए पेन, गृहनगर होबार्ट में ही सर्जरी करवाएंगे।

सीए ने ब्यान में कहा, पेन को एक उभरी हुई डिस्क के कारण उनकी गर्दन और बाएं हाथ में दर्द हो रहा था, जिसके चलते वह पूरी तरह से अभ्यास भी नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने पिछले सप्ताह के अंत में होबार्ट में एक स्पाइनल सर्जन से मुलाकात की थी, सर्जन ने सर्जरी की सिफारिश की है। वह सर्जरी के बाद इस महीने के अंत में अभ्यास के लिए लौटेंगे।

Bansal Saree

पेन ने कहा, स्पाइनल सर्जन और सीए मेडिकल टीम ने सहमति दी थी कि अब सर्जरी होनी चाहिए जिसके बाद मुझे पूरी तरह से तैयार होने में काफी समय लगेगा। मुझे उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक मैं अभ्यास करने में सक्षम हो जाउंगा।

ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद होगी कि टेस्ट टीम में शामिल होने से पहले पेन को कम से कम एक शेफील्ड शील्ड मैच में खेलने का मौका मिले। ब्रिस्बेन में आठ दिसंबर से एशेज शुरू होने वाला है, ऐसे में 36 वर्षीय के पास पूरी तरह फिट होने के लिए काफी समय है।

जनवरी में भारत से 1-2 से हारने के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज देश में कोविड-19 वायरस की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दी गई थी।

--आईएएनएस

आरएसके/एसकेबी