ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत के बाद श्रीलंका के दिग्गजों ने टीम की प्रशंसा की

कोलंबो, 22 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर सनथ जयसूर्या और रोशन महानामा ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत के लिए घरेलू टीम को बधाई देते हुए कहा कि इस कठिन समय में खिलाड़ियों ने देश की जनता को बड़ी खुशी दी है।
 | 
ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत के बाद श्रीलंका के दिग्गजों ने टीम की प्रशंसा की कोलंबो, 22 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर सनथ जयसूर्या और रोशन महानामा ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत के लिए घरेलू टीम को बधाई देते हुए कहा कि इस कठिन समय में खिलाड़ियों ने देश की जनता को बड़ी खुशी दी है।

दासुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंका ने पांच मैचों की सीरीज के चौथे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चार रन से हराकर 3-1 की अजेय बढ़त बना ली। यह 30 वर्षो में ऑस्ट्रेलिया पर श्रीलंका की पहली वनडे सीरीज जीत थी और आर प्रेमदासा स्टेडियम में 10 ऑस्ट्रेलियाई विकेटों में से सात विकेट लेने वाले स्पिनरों तारीफ की।

krishna hospital

213 वनडे मैचों में 5,000 से अधिक रन बनाने वाले महानामा ने श्रीलंका को ऐतिहासिक श्रृंखला जीत पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, उन्होंने कहा, टीम को उनकी ऐतिहासिक घरेलू श्रृंखला के लिए बधाई। 30 साल बाद क्रिकेट ऑस्ट्रलिया के खिलाफ जीत से जनता में खुशी की लहर है।

महान श्रीलंकाई बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने ट्वीट किया, 30 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ शानदार श्रृंखला जीत के लिए विजयी श्रीलंकाई टीम को बधाई! टीम ने शानदार प्रयास किया।

श्रीलंका के दिग्गज महेला जयवर्धने ने ट्वीट किया, सभी आलोचकों का शनाका ने शानदार जवाब दिया। खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। प्रक्रिया और कौशल में विश्वास करें।

chaitanya

चैरिथ असलांका के पहले वनडे शतक के बाद एक प्रभावशाली गेंदबाजी प्रयास के कारण श्रीलंका ने चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया पर चार रन की रोमांचक जीत दर्ज की। असलंका के शतक (106 गेंदों में 110 रन) के दम पर श्रीलंका ने 49 ओवर में कुल 258 रन बनाए, जिसके बाद स्पिनरों ने घातक गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलियाई टीम को 254 रनों पर ढेर कर दिया।

--आईएएनएस

आरजे/एसकेके