एससी ईस्ट बंगाल कोलकाता डर्बी के लिए तैयार : कोच मनुअल डियाज

कोलकाता, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। एससी ईस्ट बंगाल के नए मुख्य कोच मैनुअल डियाज ने कहा है कि वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आने वाले सीजन और पिछले सत्र की फाइनलिस्ट एटीके मोहन बगान के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार हैं।
 | 
एससी ईस्ट बंगाल कोलकाता डर्बी के लिए तैयार : कोच मनुअल डियाज कोलकाता, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। एससी ईस्ट बंगाल के नए मुख्य कोच मैनुअल डियाज ने कहा है कि वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आने वाले सीजन और पिछले सत्र की फाइनलिस्ट एटीके मोहन बगान के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार हैं।

एससी ईस्ट बंगाल और एटीके मोहन बगान के बीच सीजन का पहला कोलकाता डर्बी 27 नवंबर को तिलक मैदान स्टेडियम में होगा।

डियाज ने कहा, मुझे पता है कि सारी बातें डर्बी के इर्द-गिर्द हैं जो हमारे लिए दूसरा गेम है। हालांकि हमारे पास तैयारी के लिए कुछ ही समय होगा, मैं प्रशंसकों की भावनाओं का सम्मान करता हूं और मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम तैयार रहेंगे।

Bansal Saree

एससी ईस्ट बंगाल को 21 नवंबर को जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करनी है और 53 वर्षीय स्पैनियार्ड, जिन्होंने इससे पहले रियल मैड्रिड की बी और सी टीमों को कोचिंग दी है, उन्होंने कहा कि वे ओवेन कोयल की टीम के खिलाफ खेल में अच्छी तैयारी करेंगे।

उन्होंने कहा, सूची काफी तंग है और हमारे मुकाबले काफी जल्द ही आएंगे। हम जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अपने पहले मुकाबले से पहले अच्छी तैयारी करेंगे।

--आईएएनएस

एसकेबी