एशेज का पांचवां टेस्ट योजना के अनुसार पर्थ में ही हो सकता है : हॉक्ली

पर्थ, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉक्ली ने पांचवें एशेज टेस्ट की ओर इशारा करते हुए कहा है कि देश में कोरोना के कारण प्रतिबंधों के बावजूद वह चाहते हैं कि खेल तय कार्यक्रम के अनुसार ही कराए जाएं।
 | 
एशेज का पांचवां टेस्ट योजना के अनुसार पर्थ में ही हो सकता है : हॉक्ली पर्थ, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉक्ली ने पांचवें एशेज टेस्ट की ओर इशारा करते हुए कहा है कि देश में कोरोना के कारण प्रतिबंधों के बावजूद वह चाहते हैं कि खेल तय कार्यक्रम के अनुसार ही कराए जाएं।

ऑस्ट्रेलिया से ऐसी रिपोर्ट आ रही थी कि पर्थ टेस्ट को सिडनी स्थानांतरित किया जा सकता है क्योंकि पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में महामारी का कहर है और अन्य राज्यों की तुलना में वैक्सीन प्रोग्राम की रफ्तार धीमी है।

हॉक्ली ने कहा, हम चाहते हैं कि खेल कार्यक्रम के अनुसार कराया जाए। यह वैसा ही जैसा भारत सीरीज के समय हुआ और हम पर्थ स्टेडियम में मैच करवा सके।

Bansal Saree

उन्होंने कहा, नए स्टेडियम में यह पहला एशेज टेस्ट होगा। हम पर्थ में पांचवां टेस्ट खेलना पसंद करेंगे। हम पश्चिमी ऑस्ट्रेलियाई सरकार के साथ चर्चा कर रहे हैं। अभी भी तीन महीने दूर हैं और हम पूरी कोशिश करेंगे कि तय कार्यक्रम के अनुसार चीजे हो।

एशेजी की शुरूआत आठ दिसंबर से गाबा में होनी है।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस