एआईएफएफ ने रेफरियों के लिए कोविड-19 राहत अनुदान की घोषणा की

नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शनिवार को श्रेणी 1 और 2 के सक्रिय रेफरियों और सहायक रेफरियों को समर्थन देने के लिए कोविड-19 राहत अनुदान की घोषणा की। वे सभी लोग इस अनुदान के लिए पात्र होंगे, कोविड-19 महामारी से आर्थिक रूप से प्रभावित हुए हैं।
 | 
एआईएफएफ ने रेफरियों के लिए कोविड-19 राहत अनुदान की घोषणा की नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शनिवार को श्रेणी 1 और 2 के सक्रिय रेफरियों और सहायक रेफरियों को समर्थन देने के लिए कोविड-19 राहत अनुदान की घोषणा की। वे सभी लोग इस अनुदान के लिए पात्र होंगे, कोविड-19 महामारी से आर्थिक रूप से प्रभावित हुए हैं।

अनुदान मैच अधिकारियों के लिए एकमुश्त वित्तीय सहायता है, जो एआईएफएफ द्वारा एआईएफएफ प्रतियोगिताओं में अधिकारियों के रूप में उनकी भागीदारी के माध्यम से प्रबंधित किए जाते हैं।

Bansal Saree

कोविड-19 राहत अनुदान के लिए पात्र मैच अधिकारी वे हैं जिनके पास जून 2021 तक फुटबॉल प्रतियोगिताओं में अंपायरिंग के माध्यम से अर्जित मैच शुल्क और भत्ते के अलावा कोई स्थायी नौकरी या आय नहीं है।

एआईएफएफ ने एक बयान में कहा, सहायता के तहत, 164 योग्य मैच अधिकारियों (श्रेणी 1 और 2) को एकमुश्त वित्तीय सहायता प्राप्त होगी। इस सहायता के लिए कुल परिव्यय लगभग 25 लाख रुपये है।

Devi Maa Dental

एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने कहा, कोविड-19 महामारी ने दुनिया को विशेष रूप से खेल उद्योग को बुरी तरह प्रभावित किया है और आवश्यक कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण कुछ प्रमुख पेशेवर आयोजनों को छोड़कर खेल गतिविधियों में कमी आई है।

--आईएएनएस

जेएनएस