एंडरसन और ब्रॉड के पास अभी भी इंग्लैंड को देने के लिए बहुत कुछ : डोनाल्ड

होबार्ट, 14 जनवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने शुक्रवार को कहा कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के पास अभी भी इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में बहुत सेवाएं दे सकते हैं।
 | 
एंडरसन और ब्रॉड के पास अभी भी इंग्लैंड को देने के लिए बहुत कुछ : डोनाल्ड होबार्ट, 14 जनवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने शुक्रवार को कहा कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के पास अभी भी इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में बहुत सेवाएं दे सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अनुभवी जोड़ी ने यह तय करने का अधिकार अर्जित किया है कि वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से कब संन्यास लेना चाहते हैं। डोनाल्ड की टिप्पणी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के सुझाव के बाद आई है कि एंडरसन टेस्ट टीम के कमरे में बड़े अनुभव खिलाड़ी थे।

Bansal Saree

डेली मेल द्वारा डोनाल्ड के हवाले से कहा गया , अगर आपने मेलबर्न में एंडरसन को देखा, जब परिस्थितियां उनके अनुकूल थीं, तब भी वह एक खतरनाक गेंदबाज लग रहे थे। जब पिच पर हलचल होती है तो वह बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। इसलिए वह अभी भी एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है।

एशेज के बाद उनके भविष्य के बारे में पूछे जाने पर डोनाल्ड ने अपना प्रस्ताव रखा कि उनके पास सही फैसला करने का अधिकार है, लेकिन अनिवार्य रूप से वे अभी भी इंग्लैंड की टीम को सेवाएं दे सकते हैं, क्योंकि टीम पहले के मुकाबले कमजोर दिख रही है।

अपने स्वयं के करियर से उदाहरण लेते हुए डोनाल्ड ने स्वीकार किया कि उन्होंने 2001/02 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत लंबा खेलना जारी रखा था।

Devi Maa

उन्होंने आगे कहा, मुझे एक खेद है, जब मैं छह और टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता था। लेकिन उस समय मैं अपनी गति को खोते जा रहा था और मैं महसूस कर रहा था कि खेल से मैं दूर होता जा रहा हूं।

दक्षिण अफ्रीका के लिए 72 टेस्ट में 330 विकेट और 164 एकदिवसीय मैचों में 272 विकेट लेने वाले डोनाल्ड ने भी इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया में 2021/22 एशेज हारने के तरीके पर आश्चर्य व्यक्त किया।

--आईएएनएस

आरजे/आरजेएस