ईसीबी और बीसीसीआई के बीच मुलाकात, पांचवें टेस्ट को लेकर संशय (लीड)

लंदन, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट बोर्ड और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इस बात पर चर्चा करने के लिए एक बैठक कर रहे हैं कि क्या भारतीय सहयोगी स्टाफ के एक और सदस्य - सहायक फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद पांचवां और अंतिम टेस्ट आगे बढ़ना चाहिए।
 | 
ईसीबी और बीसीसीआई के बीच मुलाकात, पांचवें टेस्ट को लेकर संशय (लीड) लंदन, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट बोर्ड और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इस बात पर चर्चा करने के लिए एक बैठक कर रहे हैं कि क्या भारतीय सहयोगी स्टाफ के एक और सदस्य - सहायक फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद पांचवां और अंतिम टेस्ट आगे बढ़ना चाहिए।

टेस्ट के खेले जाने के परिनाम पर आधिकारिक रुप से भारतीय बोर्ड द्वारा अभी तक कुछ नहीं कहा गया है।

टेस्ट की एक दिन पहले गुरुवार शाम को आईएएनएस को बीसीसीआई के एक सूत्र ने पुष्टि की, ईसीबी और बीसीसीआई इस समय एक बैठक में शामिल हैं।

सूत्र ने कहा कि बैठक इस बात पर चर्चा करने के लिए आयोजित की जा रही है कि क्या कोविड -19 कारण पांचवें और अंतिम टेस्ट की मेजबानी करना संभव है।

Bansal Saree

इससे पहले, भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

लॉर्डस में दूसरा टेस्ट 151 रन और ओवल में चौथा टेस्ट 157 रन से जीतकर भारत पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है।

इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में तीसरा टेस्ट पारी और 76 रन से जीता था।

--आईएएनएस

आरएसके/एएनएम