इटालियन ओपन : डी मिनौर को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे ज्वेरेव

रोम, 12 मई (आईएएनएस)। वल्र्ड नंबर 3 अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने गुरुवार को यहां इटालियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए ऑस्ट्रेलियाई एलेक्स डी मिनौर को 6-3 7-6 (5) से मात दी।
 | 
इटालियन ओपन : डी मिनौर को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे ज्वेरेव रोम, 12 मई (आईएएनएस)। वल्र्ड नंबर 3 अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने गुरुवार को यहां इटालियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए ऑस्ट्रेलियाई एलेक्स डी मिनौर को 6-3 7-6 (5) से मात दी।

मैड्रिड ओपन के फाइनल में हारने वाले इटली की राजधानी में पहुंचे जर्मन ने अपने शेट में 76 प्रतिशत (31/41) अंक जीते और दूसरे सेट में एक ब्रेक का फायदा उठाने से उबरने के बाद अंतत: एक घंटे 50 मिनट तक चले मैच में जीत हासिल की।

ज्वेरेव ने कहा, मेरा प्रदर्शन कल से बेहतर था। मैं अपना ध्यान केंद्रित रखने में सफल रहा।

krishna hospital

उन्होंने आगे कहा, एलेक्स एक महान खिलाड़ी हैं, वह सर्विस का अच्छा र्टिन करते हैं, जिसे आप मिस भी कर सकते हैं। मुझे थोड़ा और काम करने की जरूरत है। मैंने आक्रामक रहने की कोशिश की। मुझे एलेक्स के खिलाफ अपने शॉट्स को काफी मुश्किल से मारना पड़ा।

25 वर्षीय ज्वेरेव अभी भी सीजन के अपने पहले खिताब पर कब्जा करने का लक्ष्य बना रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने पिछले सात मैचों में से छह में जीत हासिल की है और जब वह अंतिम आठ में चिली क्रिस्टियन गारिन या क्रोएशियाई मारिन सिलिच से भिड़ेंगे तो उस रिकॉर्ड को सुधारने की कोशिश करेंगे।

पांच बार के मास्टर्स 1000 चैंपियन इतालवी राजधानी में अपना छठा प्रदर्शन कर रहे हैं, क्ले-कोर्ट टूर्नामेंट में अपने सर्वश्रेष्ठ परिणाम के साथ 2017 में खिताब जीतने से एक कदम की दूरी पर रह गए थे।

--आईएएनएस

आरजे/एसजीके