इंडोनेशिया ओपन 2021 : आसान जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंची सिंधु

बाली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। इंडोनेशिया ओपन 2021 के महिला एकल में भारत की पीवी सिंधु ने गुरुवार को जर्मनी की यवोन ली को सीधे गेम में हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई।
 | 
इंडोनेशिया ओपन 2021 : आसान जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंची सिंधु बाली, 25 नवंबर (आईएएनएस)। इंडोनेशिया ओपन 2021 के महिला एकल में भारत की पीवी सिंधु ने गुरुवार को जर्मनी की यवोन ली को सीधे गेम में हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई।

इस आयोजन की तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधु ने युओन के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया और केवल 37 मिनट में 21-12, 21-18 से मैच जीत लिया।

पहले गेम में शुरुआती आदान-प्रदान के बाद, दोनों खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया। इस दौरान, सिंधु ने 6-4 से दो अंकों की बढ़त बनाए रखी और इस गेम में लगातार सात अंक लेकर 21-12 से जीतने में कामयाब रही।

Bansal Saree

दूसरे गेम में युओन ने बेहतर प्रदर्शन किया और सिंधु को अंकों के मामले में पीछा करती रहीं। इसी बीच, हैदराबाद की 26 साल की खिलाड़ी ने बढ़त बनाते हुए अपने दूसरे गेम को भी जीत लिया।

अब क्वार्टर फाइनल में सिंधु का मुकाबला दक्षिण कोरिया की सिम यू-जिन और स्पेन की बीट्रिज कोरालेस के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा।

--आईएएनएस

आरजे/आरजेएस