इंडिया बनाम न्यूजीलैंड : गिल के अर्धशतक ने लंच तक भारत को 82/1 पर पहुंचाया

कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिज पर बल्लेबाजी करने उतरे शुभमन गिल (87 गेंदों में नाबाद 52) के अर्धशतक के साथ बृहस्पतिवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के पहले दिन लंच तक भारतीय टीम ने एक विकेट गंवाकर 82 रन का स्कोर खड़ा कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर गिल का साथ देते हुए उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा ने 61 गेंदों में नाबाद 15 रन की पारी खेली हैं।
 | 
इंडिया बनाम न्यूजीलैंड : गिल के अर्धशतक ने लंच तक भारत को 82/1 पर पहुंचाया कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिज पर बल्लेबाजी करने उतरे शुभमन गिल (87 गेंदों में नाबाद 52) के अर्धशतक के साथ बृहस्पतिवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के पहले दिन लंच तक भारतीय टीम ने एक विकेट गंवाकर 82 रन का स्कोर खड़ा कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर गिल का साथ देते हुए उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा ने 61 गेंदों में नाबाद 15 रन की पारी खेली हैं।

भारत द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरे गिल तीसरे ओवर में एक मौके से बच गए क्योंकि टिम साउदी ने उन्हें पैर में गेंद फेंकते हुए एलबीडब्ल्यू करार दिया था, लेकिन रिप्ले में एक बड़ा अंदरूनी किनारा दिखा जिससे वे आउट होने से बाल बाल बचे। न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जैमीसन ने अपना पहला विकेट लिया जिसमें उन्होंने मयंक अग्रवाल (13) को आउट किया। मयंक अग्रवाल जैमीसन की गेंद में विकेट कीपर टॉम ब्लंडेल को कैच थमा बेठे।

Bansal Saree

--आईएएनएस

एचएमए/आरजेएस