इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच के लिए कर्स्टन पर विचार ना करना गलत : वॉन

लंदन, 14 मई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने देश की टेस्ट टीम का मार्गदर्शन करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम को नियुक्त करने पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के गैरी कर्स्टन इस काम के लिए बेहतर थे।
 | 
इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच के लिए कर्स्टन पर विचार ना करना गलत : वॉन लंदन, 14 मई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने देश की टेस्ट टीम का मार्गदर्शन करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम को नियुक्त करने पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के गैरी कर्स्टन इस काम के लिए बेहतर थे।

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान 40 वर्षीय मैकुलम को हाल ही में इंग्लैंड के क्रिकेट प्रबंध निदेशक रॉब की ने टेस्ट टीम का कोच नियुक्त किया था। मैकुलम आईपीएल 2022 सीजन के अंत में केकेआर के कोच के पद से हट जाएंगे और 2 जून से लॉर्डस में शुरू होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी आगामी तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम में शामिल होंगे।

krishna hospital

वॉन ने मैकुलम की नियुक्ति पर सवाल उठाए हुए टेलीग्राफ में कहा कि न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी को अनुभव की कमी है और टीम को टेस्ट में आगे बढ़ाने में कई प्रकार की समस्या आ सकती है।

वॉन ने कहा, उन्हें बहुत जल्दी ही कई सुधार करने पड़ेंगे, लेकिन अगर यह जल्दी नहीं होता है, तो उनकी नियुक्ति के बारे में सवाल पूछे जाएंगे और यह देखना दिलचस्प होगा।

--आईएएनएस

आरजे/आरएचए