इंग्लैंड के पास घर से बाहर ऑस्ट्रेलिया को चित्त करने के लिए गेंदबाज नहीं हैं : वॉन

लंदन, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया को घर के बाहर हराने के लिए इंग्लैंड के पास ऐसे गेंदबाज नहीं है।
 | 
इंग्लैंड के पास घर से बाहर ऑस्ट्रेलिया को चित्त करने के लिए गेंदबाज नहीं हैं : वॉन लंदन, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया को घर के बाहर हराने के लिए इंग्लैंड के पास ऐसे गेंदबाज नहीं है।

इंग्लैंड को 2005 में अपनी कप्तानी में एशेज जिताने वाले वॉन ने संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अपनी उम्र को देखते हुए इस दौरे की कठोरता का सामना कर पाएंगे या नहीं।

वॉन ने कहा, इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट सितंबर में द ओवल में भारत के खिलाफ खेला जहां एंडरसन इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाज रहे। लेकिन उनकी उम्र चिंता का विषय है।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि अगर इंग्लैंड के गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया पर हावी होना है तो मेहमान टीम को बोर्ड पर अधिक रन खड़े करने होंगे।

वॉन ने कहा, जिस तरह एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया में सफल रहेंगे और अगर इंग्लैंड पहली पारी में 500 रन बनाती है तो ऑस्ट्रेलिया की टीम दबाव में आ जाएगी।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता है कि इंग्लैंड के पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण है जो घर से बाहर ऑस्ट्रेलिया को चित्त कर सके। मुझे नहीं लगता कि उनके पास वैसा कौशल, तेज और स्पिन में विशेषता है लेकिन अगर वे अच्छे रन बनाते हैं तो इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया को दबाव में ला सकती है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम