इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से पहले टीम इंडिया से जुड़े अश्विन

लीसेस्टरशायर, 23 जून (आईएएनएस)। भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोविड संक्रमित होने के कारण इंग्लैंड की उड़ान से चूक गए थे। लेकिन, आज स्पिनर एजबेस्टन में होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट से पहले यहां भारतीय टेस्ट टीम से जुड़ गए हैं।
 | 
इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से पहले टीम इंडिया से जुड़े अश्विन लीसेस्टरशायर, 23 जून (आईएएनएस)। भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोविड संक्रमित होने के कारण इंग्लैंड की उड़ान से चूक गए थे। लेकिन, आज स्पिनर एजबेस्टन में होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट से पहले यहां भारतीय टेस्ट टीम से जुड़ गए हैं।

हालांकि, अश्विन के इंग्लैंड आगमन के बारे में बीसीसीआई द्वारा कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई थी, लेकिन लीसेस्टरशायर के खिलाफ टीम के अभ्यास मैच के पहले दिन बोर्ड के आधिकारिक हैंडल द्वारा ट्विटर पर साझा की गई, तस्वीरों ने इसकी पुष्टि की।

तस्वीर में अश्विन को लीसेस्टरशायर काउंटी क्लब ग्राउंड में अन्य खिलाड़ियों के साथ टीम में देखा गया।

krishna hospital

इससे पहले, ऑफ स्पिनर 16 जून को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मुंबई से अन्य सदस्यों के साथ उड़ान भरने में विफल रहे थे। जयंत यादव को स्टैंडबाय के रूप में रखा गया था, लेकिन अश्विन वायरस से उबर गए और अब टीम में शामिल हो गए हैं।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया फिलहाल लीसेस्टरशायर के खिलाफ अपना चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए यह एकमात्र अभ्यास मैच होगा। फिलहाल भारत सीरीज में 2-1 से आगे है।

--आईएएनएस

आरजे/आरएचए