आर्चर, स्टोक्स की अनुपस्थिति के बावजूद इंग्लैंड के पास दमदार गेंदबाजी आक्रमण : गेटिंग

लंदन, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गेटिंग ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स को मिस करेगी लेकिन उसके पास मार्क वुड, क्रिस वोक्स और क्रैग ओवरटोन के रूप में मजबूत गेंदबाजी लाइन अप है।
 | 
आर्चर, स्टोक्स की अनुपस्थिति के बावजूद इंग्लैंड के पास दमदार गेंदबाजी आक्रमण : गेटिंग लंदन, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गेटिंग ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स को मिस करेगी लेकिन उसके पास मार्क वुड, क्रिस वोक्स और क्रैग ओवरटोन के रूप में मजबूत गेंदबाजी लाइन अप है।

गेटिंग का मानना है कि इंग्लैंड के पास संतुलित तेज गेंदबाजी आक्रमण है। उनका बयान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से अलग जिन्हें लगता है कि इंग्लैंड के पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण नहीं है जो ऑस्ट्रेलिया को चित्त कर सके।

गेटिंग ने कहा, मुझे लगता है कि आर्चर और स्टोक्स की कमी खलेगी। वुड अच्छी तेज ओवर निकालने में सक्षम है। मुझे खुशी है कि वोक्स फिट हैं और एक बार फिर गेंदबाजी करेंगे। मुझे लगता है कि वह बल्ले और गेंद से एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं।

Bansal Saree

उन्होंने कहा, ओवरटोन युवा हैं और उनके पास तेजी है लेकिन उनका इन विकेट पर बाउंस बड़ा फैक्टर होगा।

हालांकि, गेटिंग का कहना है कि इंग्लैंड का आक्रमण अभी भी ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाजों के आसपास नहीं है।

गेटिंग ने कहा, यह ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण जैसा कुछ नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी अनुभव के साथ एक उचित अटैक है। जेम्स एंडरसन किसी भी समय किसी भी पिच पर इन दिनों एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस