आरसीबी के कोच बांगर ने रजत पाटीदार की तारीफ की

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच संजय बांगर ने 28 वर्षीय बल्लेबाज रजत पाटीदार की प्रशंसा करते हुए कहा कि 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली की पहली गेंद पर आउट होने के बाद उन्होंने कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ एक अच्छी साझेदारी की थी।
 | 
आरसीबी के कोच बांगर ने रजत पाटीदार की तारीफ की मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच संजय बांगर ने 28 वर्षीय बल्लेबाज रजत पाटीदार की प्रशंसा करते हुए कहा कि 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली की पहली गेंद पर आउट होने के बाद उन्होंने कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ एक अच्छी साझेदारी की थी।

वानखेड़े स्टेडियम में पाटीदार के 48 और डु प्लेसिस के नाबाद 73 रनों की बदौलत आरसीबी ने लगातार दूसरी जीत हासिल की।

बांगर ने कहा कि हैदराबाद के खिलाफ 67 रन की बड़ी जीत आईपीएल 2022 में उनकी सातवीं जीत थी, जिसने उन्हें अंक तालिका में चौथे स्थान पर चढ़ने में मदद की।

krishna hospital

पाटीदार पर मुख्य कोच ने कहा, हमें रजत की क्षमताओं पर हमेशा भरोसा था। वास्तव में, उन्होंने पावरप्ले में दबाव को दूर करने में मदद की है। मैच में विराट के आउट होने के बाद जिस तरह से उन्होंने (पाटीदार और डु प्लेसिस ने) पारी को संभाला था, वह काबिले तारीफ है।

बांगर ने रजत के बल्लेबाजी के बदलाव के बारे में बात की। उन्होंने कहा, वे पूरी ताकत के साथ बल्लेबाजी करते हैं और इसने अन्य बल्लेबाजों के ऊपर से दबाव हटाया है, जो नए बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं और अपना गेम खेलते हैं।

--आईएएनएस

आरजे/एसकेपी