आयरलैंड ने की अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा

डबलिन, 25 नवंबर (आईएएनएस)। आयरलैंड ने गुरुवार को अमेरिका के साथ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज को लेकर अपने 15 सदस्यों के नामों की घोषणा की। यह सीरीज दिसंबर में खेली जाएगी। इसके साथ ही, वर्ल्ड कप के सुपर लीग के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ भी यही टीम जनवरी में खेलती नजर आएगी।
 | 
आयरलैंड ने की अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा डबलिन, 25 नवंबर (आईएएनएस)। आयरलैंड ने गुरुवार को अमेरिका के साथ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज को लेकर अपने 15 सदस्यों के नामों की घोषणा की। यह सीरीज दिसंबर में खेली जाएगी। इसके साथ ही, वर्ल्ड कप के सुपर लीग के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ भी यही टीम जनवरी में खेलती नजर आएगी।

लेग स्पिनर बेन व्हाइट, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में टी20 मैचों में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डेब्यू किया था, उनको यूएस और वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता अध्यक्ष एंड्रयू व्हाइट ने कहा, वनडे टीम के लिए युवा लेग स्पिनर बेन व्हाइट का चयन किया गया है।

Bansal Saree

चयनकर्ताओं ने अमेरिका और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए 15 सदस्यों के नामों की भी घोषणा की। इसमें जोश लिटिल को शामिल नहीं किया गया, जो लंका प्रीमियर लीग में भाग लेने के लिए अमेरिकी दौरे से रह गए थे। हालांकि, लिटिल संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से पहले टीम में शामिल होंगे और वेस्टइंडीज दौरे के अंत तक बने रहेंगे।

व्हाइट ने कहा, टीम को आगे बढ़ाने के लिए चयनकर्ताओं को कुछ कठिन निर्णय लेने पड़े हैं। विशेष रूप से टी20 सीरीज के लिए, क्योंकि 2022 की शुरुआत में टी20 विश्व कप क्वालीफायर के मैचों के दौरान यह अहम होगा।

--आईएएनएस

आरजे/आरजेएस