आईसीसी पुरुष क्रिकेट वल्र्ड कप लीग-2 फिर से, सोमवार को नेपाल-अमेरिका के बीच होगा मैच

दुबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) पुरुष क्रिकेट वल्र्ड कप लीग 2 कोविड-19 महामारी के बाद पहली बार फिर से शुरू होने के लिए तैयार है। सोमवार को मस्कट में नेपाल और अमेरिका के बीच के मैच से इसकी शुरुआत हो रही है।
 | 
आईसीसी पुरुष क्रिकेट वल्र्ड कप लीग-2 फिर से, सोमवार को नेपाल-अमेरिका के बीच होगा मैच दुबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) पुरुष क्रिकेट वल्र्ड कप लीग 2 कोविड-19 महामारी के बाद पहली बार फिर से शुरू होने के लिए तैयार है। सोमवार को मस्कट में नेपाल और अमेरिका के बीच के मैच से इसकी शुरुआत हो रही है।

नेपाल वर्तमान में अंक तालिका में छठे स्थान पर है, जिसमें ओमान, यूएसए, स्कॉटलैंड, नामीबिया, संयुक्त अरब अमीरात और पापुआ न्यू गिनी शामिल हैं। नेपाल ने चार साल के लीग 2 चक्र में अब तक चार मैच खेले हैं और दो जीत और दो हार दर्ज की हैं।

ओमान खेले गए 10 में से आठ मैच जीतकर स्टैंडिंग में सबसे आगे है। संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) 12 मैचों में से छह जीत के साथ स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है और पीएनजी अब तक खेले गए सभी आठ मैचों में हारकर सबसे नीचे है।

Bansal Saree

हाल ही में दो मैचों की वनडे सीरीज यूएसए के जसकरण मल्होत्रा ने पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ एक ओवर में छह छक्का लगाकर इतिहास रच दिया। जसकरण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्का लगाने वाले चौथे खिलाड़ी और वनडे क्रिकेट में दूसरे खिलाड़ी बन गए।

आईसीसी मेन्स क्रिकेट वल्र्ड कप लीग 2 आईसीसी मेन्स क्रिकेट वल्र्ड कप 2023 का प्रवेशद्वार है, क्योंकि शीर्ष तीन में रहने वाली टीमें 18 जून से 9 जुलाई 2023 के बीच जिम्बाब्वे में होने वाले मेन्स सीडब्ल्यूसी क्वालीफायर में बर्थ सुरक्षित करेंगी। नीचे के चार पुरुष सीडब्ल्यूसी क्वालीफायर प्ले-ऑफ में भिड़ेंगे।

--आईएएनएस

आरएसके/एसजीके