आईपीएल 2021: यूएई आने पर उत्साहित हूं: बोल्ट

अबुधाबी, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले यूएई आने पर उत्साहित हैं। आईपीएल 2021 के पहले भाग में बोल्ट ने सात मैचों में 8.46 के औसत से आठ विकेट लिए।
 | 
आईपीएल 2021: यूएई आने पर उत्साहित हूं: बोल्ट अबुधाबी, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले यूएई आने पर उत्साहित हैं। आईपीएल 2021 के पहले भाग में बोल्ट ने सात मैचों में 8.46 के औसत से आठ विकेट लिए।

रविवार को मुंबई इंडियंस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में बोल्ट ने कहा, मैंने कुछ महीनों का आनंद लिया है। मैं यहां वापस आने के बाद काफी उत्साहित हूं। यहां बहुत गर्मी है। छह दिनो का क्वारंटीन खत्म हो गया है, अब टीम में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं

बोल्ट ने कहा, निश्चित रूप से कुछ अच्छी यादें हैं। उसी होटल, उसी कमरे में वापस आना। अद्भुत टीम रूम और जाहिर है, सुविधाएं बिल्कुल समान हैं। इसलिए उम्मीद है कि हम अपनी यादें ताजा कर सकते हैं।

Bansal Saree

बोल्ट ने कहा, मुझे लगता है कि मैं अभी यहां आया हूं इसलिए मुझे शायद अधिक गर्मी का सामना करना पर रहा है। मुझे अभ्यस्त होने समय लगेगा।

डिफेंडिंग चैंपियंस मुंबई इंडियंस 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2021 अभियान के अपने दूसरे चरण की शुरूआत करेगी।

--आईएएनएस

आरएसके/आरजेएस