आईपीएल 2021 : यह बस पहले चरण की लय को बरकरार रखने की बात है : पडीकल

दुबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीकल का कहना है कि आईपीएल 2021 के दोनों चरणों में ज्यादा ब्रेक नहीं है और यह टीमों के लिए पहले चरण की लय को बरकरार रखने की बात होगी।
 | 
आईपीएल 2021 : यह बस पहले चरण की लय को बरकरार रखने की बात है : पडीकल दुबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीकल का कहना है कि आईपीएल 2021 के दोनों चरणों में ज्यादा ब्रेक नहीं है और यह टीमों के लिए पहले चरण की लय को बरकरार रखने की बात होगी।

पडीकल ने एक वीडियो साक्षात्कार में कहा, ऐसा लगभग महसूस हो रहा है कि हम टूर्नामेंट को फिर से जारी रख रहे हैं। ऐसा नहीं लगता कि हमने लंबा ब्रेक लिया है क्योंकि बीच में भी हमारे पास पर्याप्त क्रिकेट था। यह एक बड़ा ब्रेक जैसा महसूस नहीं होता है। इसलिए, यह सीजन के पहले चरण में हमारे पास मौजूद लय को जारी रखने के बारे में है।

Bansal Saree

आईपीएल 2021 के पहले चरण में पडीकल ने आईपीएल का अपना पहला शतक राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई में जड़ा था।

पडीकल ने कहा, मैंने नहीं सोचा था कि इस प्वाइंट पर मैं ऐसा कर सकता हूं। हालांकि मुझे विश्वास था कि मैं वो रन बना सकता हूं। मैंने वो शतक बनाने की कल्पना नहीं की थी। जब मैं जा रहा था, मुझे बस इतना पता था कि यह वह दिन है जब मुझे कुछ बड़ा करना है और ऐसा करना बहुत महत्वपूर्ण है। जैसे, वे दिन बार-बार नहीं आते। एक बार जब आपके पास वह पल हो, तो बस उसे समझ लें और मुझे लगा कि मैंने उस दिन अच्छा किया था।

20 वर्षीय बल्लेबाज ने इस साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ टी20 में डेब्यू किया था।

इस सीजन में बैंगलोर के ट्रॉफी जीतने की उम्मीदों के बारे में पूछे जाने पर, पडिक्कल आशावादी लगे। उन्होंने कहा, मैं ऐसी उम्मीद करूंगा। हर साल, हर कोई आईपीएल जीतने की ही उम्मीद के साथ आता है। उम्मीद है कि यह हमारा साल होगा। हमारे पास एक अच्छी टीम है और कुछ अच्छे विकल्प भी आ रहे हैं। इसलिए, हम चुनौती के लिए तैयार हैं और उस लय को बरकरार रखें जो हमारे पास है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसकेबी