आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने बेन ड्वारशुइस को क्रिस वोक्स की जगह टीम में शामिल किया

नई दिल्ली ,13 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के बेन ड्वारशुइस को क्रिस वोक्स की जगह टीम में शामिल किया। वोक्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है।
 | 
आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने बेन ड्वारशुइस को क्रिस वोक्स की जगह टीम में शामिल किया नई दिल्ली ,13 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के बेन ड्वारशुइस को क्रिस वोक्स की जगह टीम में शामिल किया। वोक्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है।

दिल्ली कैपिटल्स के मुताबिक वोक्स ने निजी कारण के चलते टूर्नामेंट के बचे हुए मैच नहीं खेलने का फैसला किया है।

वोक्स ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में तीन मैच खेल कर पांच विकेट अपने नाम किए थे।

दिल्ली कैपिटल्स ने एक ब्यान में कहा, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ड्वारशुइस को बचे हुए आईपीएल के सीजन के लिए वोक्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। ड्वारशुइस 82 टी20 मैचों में 23.73 के औसत से 100 विकेट ले चुके हैं।

Bansal Saree

दिल्ली कैपिटल्स ने कहा, 27 वर्षीय गेंदबाज ने सिडनी सिक्सर्स के लिए बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। वह बिग बैश के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में छठे स्थान पर है। ड्वारशुइस, टूर्नामेंट में 69 मैचों में 85 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

ड्वारशुइस जल्द ही यूएई में टीम के बायो बबल में शामिल हो जाएंगे।

--आईएएनएस

आरएसके/एसकेबी