आईपीएल : गुजरात का टॉस जीतकर लखनऊ के खिलाफ बल्लेबाजी का फैसला

पुणे, 10 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मंगलवार को खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (जीटी) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। दोनों ही टीमों ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें आठ में जीत और तीन में हार का सामना किया है। वहीं, आज का मैच गुजरात और लखनऊ के लिए अहम होने वाला है, क्योंकि जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वोलीफाई कर जाएगी।
 | 
आईपीएल : गुजरात का टॉस जीतकर लखनऊ के खिलाफ बल्लेबाजी का फैसला पुणे, 10 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मंगलवार को खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (जीटी) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। दोनों ही टीमों ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें आठ में जीत और तीन में हार का सामना किया है। वहीं, आज का मैच गुजरात और लखनऊ के लिए अहम होने वाला है, क्योंकि जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वोलीफाई कर जाएगी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

गुजरात टाइटंस टीम : रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल और मोहम्मद शमी।

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, करण शर्मा, दुष्मंथा चमीरा, आवेश खान और मोहसिन खान।

krishna hospital

--आईएएनएस

आरजे/एसकेपी