आईएसएल 2021-22 : बेंगलुरु एफसी के खिलाफ एटीके मोहन बागान का मैच स्थगित

फतोर्डा (गोवा), 15 जनवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में बेंगलुरु एफसी के खिलाफ एटीके मोहन बागान का मैच कोविड-19 के कारण शनिवार को यहां शुरू होने से कुछ घंटे पहले स्थगित कर दिया गया।
 | 
आईएसएल 2021-22 : बेंगलुरु एफसी के खिलाफ एटीके मोहन बागान का मैच स्थगित फतोर्डा (गोवा), 15 जनवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में बेंगलुरु एफसी के खिलाफ एटीके मोहन बागान का मैच कोविड-19 के कारण शनिवार को यहां शुरू होने से कुछ घंटे पहले स्थगित कर दिया गया।

स्थगित होने वाला यह एटीकेएमबी का लगातार दूसरा मैच था। इससे पहले, ओडिशा एफसी के खिलाफ उनका मैच स्थगित कर दिया गया था क्योंकि टीम का एक खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाया गया था।

आईएसएल ने एक बयान में कहा, हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने एटीके मोहन बागान और बेंगलुरू एफसी के बीच शनिवार को पीजेएन स्टेडियम, फतोर्डा में खेले जाने वाले मैच को स्थगित करने की घोषणा की।

Bansal Saree

उन्होंने कहा, प्रत्येक मैच का मूल्यांकन कई कारकों पर किया जाता है, जिसमें एक टीम को मैदान में उतारने के लिए क्लबों की क्षमता, क्लबों में कोविड ब्रेकआउट की गंभीरता और क्लब कर्मियों की सुरक्षित रूप से मैच की तैयारी करने और खेलने की क्षमता शामिल है। सभी कर्मियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है और हम उसी अनुसार आगे भी काम करेंगे।

यहां बायो बबल में चार एटीकेएमबी खिलाड़ियों को कोविड संक्रमित होने की सूचना है क्योंकि जुआन फेरांडो-कोच वाली टीम ने एक सप्ताह से प्रशिक्षण नहीं किया था और वे बायो बबल में हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, एटीकेएमबी शिविर के कम से कम चार खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव आया है। खिलाड़ी पिछले छह दिनों से आइसोलेशन में हैं और अपने प्रशिक्षण सत्र से चूक गए हैं।

Devi Maa

एटीकेएमबी नौ मैचों में 15 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। आईएसएल 2021/22 को महामारी के कारण गोवा के तीन स्टेडियमों में बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जा रहा है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम