आईएसएल 2021-22: ओडिशा एफसी ने किनो गार्सिया को मुख्य कोच नियुक्त किया

फतोर्डा (गोवा), 15 जनवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी ओडिशा एफसी ने शनिवार को कीनो गार्सिया को अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया।
 | 
आईएसएल 2021-22: ओडिशा एफसी ने किनो गार्सिया को मुख्य कोच नियुक्त किया फतोर्डा (गोवा), 15 जनवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी ओडिशा एफसी ने शनिवार को कीनो गार्सिया को अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया।

गार्सिया ने किको रामिरेज की जगह ली, जिन्हें मैंचों में अच्छे परिणाम देने में विफल रहने के बाद क्लब द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था। ओडिशा फिलहाल 10 मैचों में 13 अंकों के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर है।

क्लब ने एक मीडिया विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा, ओडिशा एफसी अंतरिम मुख्य कोच के रूप में कीनो गार्सिया की नियुक्ति को लेकर पुष्टि की है।

Bansal Saree

किनो के पास यूईएफए प्रो लाइसेंस है। उन्हें खिलाड़ियों को तैयार और खेलों में आगे बढ़ाने का काफी अनुभव है और वे वेलेंसिया सीएफ की युवा टीमों के पूर्व कोच भी रहे हैं। उन्होंने कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को प्रशिक्षित किया है जो वर्तमान में स्पेन में प्रथम श्रेणी में खेल रहे हैं और सियोल में वालेंसिया सीएफ अकादमी का भी निर्देशन किया है।

उन्होंने कई सीजन के लिए स्पेन में महिला फुटबॉल के पहले डिवीजन में लेवेंटे यूडी को भी कोचिंग दी। वह स्पेनिश फेडरेशन के लिए काम करने वाले वालेंसिया में कोच के निदेशक भी हैं।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम