अभ्यास मैच : इंडियंस ने 3/192 पर पारी घोषित की, काउंटी एकादश को 284 रनों का लक्ष्य

डरहम, 22 जुलाई (आईएएनएस)। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (रिटायर आउट 51) की शानदार पारी के दम पर इंडियंस (भारतीय टीम) ने यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी तीन विकेट पर 192 रन बनाकर घोषित की और 283 रनों की बढ़त लेकर काउंटी एकादश को जीत के लिए 284 रनों का लक्ष्य दिया।
 | 
अभ्यास मैच : इंडियंस ने 3/192 पर पारी घोषित की, काउंटी एकादश को 284 रनों का लक्ष्य डरहम, 22 जुलाई (आईएएनएस)। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (रिटायर आउट 51) की शानदार पारी के दम पर इंडियंस (भारतीय टीम) ने यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी तीन विकेट पर 192 रन बनाकर घोषित की और 283 रनों की बढ़त लेकर काउंटी एकादश को जीत के लिए 284 रनों का लक्ष्य दिया।

काउंटी एकादश की पहली पारी 220 रन पर ऑलआउट हुई। इंडियंस की ओर से हनुमा विहारी 43 और शार्दुल ठाकुर छह रन बनाकर नाबाद रहे। काउंटी एकादश की ओर से जैक कारसन ने दो विकेट लिए।

काउंटी एकादश को पहली पारी में समेटने के बाद इंडियंस ने जडेजा के 77 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 51 रन के दम पर मजबूत बढ़त ली।

इंडियंस की पारी में मयंक अग्रवाल ने 81 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 47 रन और चेतेश्वर पुजारा ने 58 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 38 रन बनाए।

इससे पहले, काउंटी एकादश को आज सुबह पहली पारी नौ विकेट पर 220 रन से आगे शुरू करनी थी लेकिन आवेश खान चोटिल होने के कारण क्रीज पर नहीं उतर सके और उसकी पहली पारी यहीं समाप्त हुई।

काउंटी एकादश की ओर से क्रैग माइल्स 11 गेंदों पर एक रन बनाकर नाबाद रहे। इंडियंस की ओर से उमेश यादव ने तीन विकेट और मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए जबकि जसप्रीत बुमराह, शार्दुल, जडेजा और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम