स्कॉटलैंड ने टी20 विश्व के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज ट्रॉट को बनाया बल्लेबाजी सलाहकार

एडिनबर्ग, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। स्कॉटलैंड ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम घोषित की और इस टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट को बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया।
 | 
स्कॉटलैंड ने टी20 विश्व के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज ट्रॉट को बनाया बल्लेबाजी सलाहकार एडिनबर्ग, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। स्कॉटलैंड ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम घोषित की और इस टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट को बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया।

स्कॉटलैंड ने 15 सदस्यीय टीम घोषित की जिसमें दो रिजर्व ख्रिलाड़ी भी शामिल हैं। टीम के कप्तान काइल कोएट्जेर होंगे।

ट्रॉट टीम के बल्लेबाजी सलाहकार होंगे। पिछले विश्व कप और एशेज सीरीज से ट्ॉट का अनुभव टीम को दबाव की स्थितियों के लिए तैयार करने और आईसीसी टूर्नामेंट की परिस्थितियों के अनुकूल होने में मदद करेगा।

जोश डेवी, माइकल लीस्क, जॉर्ज मुन्से और मार्क वॉट, जो 2016 में पिछले टी20 विश्व कप के लिए टीम में थे, इन्हें भी जगह मिली।

स्कॉटलैंड ओमान में 17 अक्टूबर को राउंड-1 में बांग्लादेश के खिलाफ टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत करेगा। इसके बाद उनका मुकाबला पापुआ न्यू गिनी (19 अक्टूबर) और ओमान (21 अक्टूबर) से होगा। शीर्ष दो टीमें इस इवेंट के सुपर12 चरण में जाएंगी।

स्कॉटलैंड की टीम इस प्रकार है :

काइल कोएट्जेर (कप्तान), रिचर्ड बेरिंगटन, डायलन बज, मैथ्यू क्रॉस (विकेटकीपर), जोश डेवी, अलास्डेयर इवांस, क्रिस ग्रीव्स, ओली हेयर्स, माइकल लीस्क, कैलम मैकलियोड, जॉर्ज मुन्सी, सफ्यान शरीफ, क्रिस सोल, हमजा ताहिर, क्रेग वालेस (विकेटकीपर), मार्क वाट और ब्रैड व्हील।

--आईएएनएस

एसकेबी