संजू सैमसन घुटने में चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से बाहर

कोलंबो, 18 जुलाई (आईएएनएस)। भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ यहां आर प्रेमादासा स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले से घुटने में चोट के कारण बाहर हो गए हैं।
 | 
संजू सैमसन घुटने में चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से बाहर कोलंबो, 18 जुलाई (आईएएनएस)। भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ यहां आर प्रेमादासा स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले से घुटने में चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को बयान जारी कर कहा, सैमसन को घुटने में मोच आई है जिसके कारण वह इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। मेडिकल टीम उनकी स्थिति की जांच कर रही है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि सैमसन 20 जुलाई को इसी मैदान पर होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में खेलेंगे या नहीं।

इस बीच, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले से वनडे में डेब्यू किया।

इससे पहले, श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। इस सीरीज के लिए श्रीलंका के कप्तान बनाए गए दासुन शनाका ने कहा कि इस मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का इतिहास रहा है इसलिए उन्होंने भी पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस