श्रीलंकाई टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवा मैच जीतने की उम्मीद

कोलंबो, 24 जून (आईएएनएस)। श्रीलंकाई टीम को ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच में जीत की उम्मीद हैं। इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।
 | 
श्रीलंकाई टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवा मैच जीतने की उम्मीद कोलंबो, 24 जून (आईएएनएस)। श्रीलंकाई टीम को ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच में जीत की उम्मीद हैं। इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाने के बाद, दासुन शनाका की टीम शुक्रवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में सीरीज के पांचवें मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को एक और झटका देने की कोशिश करेगी।

श्रीलंका में परेशान करने वाले आर्थिक संकट के बीच, उनके क्रिकेटर्स लंबे समय से अपने देश के साथ खड़े हैं और सरकार का सहयोग कर रहे हैं।

24 वर्षीय पथुम निसानका के साथ सीरीज में बाएं हाथ के बल्लेबाज का औसत 50 से अधिक है। दोनों खिलाड़ी सीरीज में मैच जीतने के लिए अपने शतकों का दावा कर सकते हैं।

इस जोड़ी ने उनके बीच 11 विकेट लिए हैं, जिसमें जेफरी वेंडरसे, धनंजय डी सिल्वा और चमिका करुणारत्ने सभी ने पांच-पांच विकेट का दावा किया है।

कप्तान दासुन शनाका को अंतिम एकदिवसीय मैच से पहले आईसीसी द्वारा यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि मैं उस स्कोर से बहुत खुश था जिसे हम मैच और श्रृंखला जीतने के लिए बनाने में सक्षम थे। न केवल मेरे लिए, मेरे साथियों, श्रीलंका क्रिकेट, पूरे देश के लिए, इस समय इसकी बहुत आवश्यकता है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम