रोनाल्डो ने मैन यूनाइटेड के लिए दूसरे पदार्पण पर ब्रेस स्कोर किया

मैनचेस्टर, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शनिवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी करते हुए अपने पहले मैच में कई गोल किए। रोनाल्डो ने दो बार गोल किए, पहले हाफ में जोड़े गए समय में और फिर 62वें मिनट में क्लब के लिए अपने दूसरे डेब्यू पर रेड डेविल्स ने ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूकैसल यूनाइटेड को 4-1 से हराया।
 | 
रोनाल्डो ने मैन यूनाइटेड के लिए दूसरे पदार्पण पर ब्रेस स्कोर किया मैनचेस्टर, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शनिवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी करते हुए अपने पहले मैच में कई गोल किए। रोनाल्डो ने दो बार गोल किए, पहले हाफ में जोड़े गए समय में और फिर 62वें मिनट में क्लब के लिए अपने दूसरे डेब्यू पर रेड डेविल्स ने ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूकैसल यूनाइटेड को 4-1 से हराया।

ब्रूनो फर्नांडीस (80वें मिनट) और जेसी लिंगार्ड (90प्लस2) ने देर से गोल करके मैनचेस्टर यूनाइटेड को चार मैचों में 10 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया। मैनचेस्टर सिटी नौ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर थी।

रोनाल्डो हाल ही में मैनचेस्टर यूनाइटेड चले गए थे, जिस क्लब में उन्होंने इतालवी चैंपियन जुवेंटस से अपना नाम बनाया था। यूनाइटेड से, पुर्तगाली सुपरस्टार स्पेनिश दिग्गज रियल मैड्रिड गए थे।

12 साल के अंतराल के बाद यूनाइटेड के लिए अपनी पसंदीदा भूमिका में वापस, सीआर7 को आगे बढ़ने के लिए पहले हाफ की जरूरत थी क्योंकि उसने पहले हाफ में चोट लगने के समय में यूनाइटेड के लिए स्कोरिंग की शुरूआत की थी।

12 साल 124 दिन पहले रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए अपना 84वां और आखिरी गोल किया था।

हालांकि न्यूकैसल ने जेवियर मैनक्विलो के माध्यम से दूसरे हाफ की शुरूआत में समानता बहाल की, रोनाल्डो ने 62वें मिनट में यूनाइटेड को फिर से आगे कर दिया, ल्यूक शॉ द्वारा गोलकीपर वुडमैन के पैरों के बीच बाएं पैर में फिसलने के लिए एक इंच-परफेक्ट पास का फायदा उठाया।

36 साल 281 दिनों में, रोनाल्डो प्रीमियर लीग मैच में ब्रेस स्कोर करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए।

शनिवार को अन्य मैचों में, आर्सेनल ने नॉर्विच को 1-0 से हराया, मैनचेस्टर सिटी ने लीसेस्टर सिटी को एकान्त गोल से हराया, ब्रेंटफोर्ड को ब्राइटन से 0-1 से, वॉल्वरहैम्प्टन ने वाटफोर्ड को 2-0 से हराया जबकि क्रिस्टल पैलेस ने टोटेनहम हॉटस्पर को 3-0 से हराया।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम