मालन के लिए बेयरस्टो, मार्कराम की जगह रदरफोर्ड को शामिल किया गया (लीड-1)

दुबई, 11 सितंबर (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद ने वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को अगले सप्ताह से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के यूएई-लेग के लिए इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के स्थान पर अपनी टीम में शामिल किया है।
 | 
मालन के लिए बेयरस्टो, मार्कराम की जगह रदरफोर्ड को शामिल किया गया (लीड-1) दुबई, 11 सितंबर (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद ने वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को अगले सप्ताह से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के यूएई-लेग के लिए इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के स्थान पर अपनी टीम में शामिल किया है।

इंग्लैंड के खिलाड़ी बेयरस्टो, डेविड मालन और क्रिस वोक्स ने शनिवार को आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है, जिसके एक दिन बाद भारत ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट को भारतीय खेमे में कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया।

एसआरएच ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घोषणा की, विस्फोटक कैरेबियाई अब एक राइजर है! शेरफेन रदरफोर्ड आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए जॉनी बेयरस्टो की जगह हमारी टीम में शामिल होंगे।

दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज रदरफोर्ड ने टी20 प्रारूप में 138.26 के स्ट्राइक रेट से 1102 रन बनाए हैं। वह 2020 में आईपीएल जीतने वाली मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे, हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। कुल मिलाकर, उन्होंने 2019 में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए सात मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 135.18 के स्ट्राइक रेट से 73 रन बनाए हैं और एक विकेट भी लिया है।

पंजाब किंग्स ने पहले दिन में मालन की जगह दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम को लिया। दिल्ली कैपिटल्स को अभी वोक्स के प्रतिस्थापन की घोषणा करना बाकी है।

पंजाब किंग्स ने एक बयान में कहा, इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 संस्करण को फिर से शुरू करने से पहले, पंजाब किंग्स ने आज दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एडेन मार्कराम को टीम में शामिल करने की घोषणा की।

फ्रें चाइजी ने कहा, मार्कराम डेविड मालन की जगह लेंगे, जो टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज से पहले अपने परिवार के साथ रहने के लिए कुछ समय निकाल रहे हैं।

इंग्लैंड की रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों खिलाड़ी अगले महीने पुरुष टी20 वल्र्ड कप की तैयारी के लिए नाम वापस ले चुके हैं। ओपीएल में खेलने का मतलब होगा कि वे लंबे समय तक घर से दूर रहेंगे, क्योंकि टी20 विश्व कप आईपीएल की समाप्ति के तुरंत बाद शुरू होगा, जो 19 सितंबर को पहले मैच से शुरू होगा।

आईपीएल के लिए यूएई पहुंचने वाले खिलाड़ियों को अनिवार्य रूप से छह दिनों के संगरोध से गुजरना पड़ता है, इस खबर ने भी उनके फैसले में योगदान दिया हो सकता है।

तीन खिलाड़ी जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स के साथ विभिन्न कारणों से आईपीएल से हटने के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी के रूप में शामिल हुए हैं।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम