भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट : लक्ष्मण ने रहाणे के शॉट पर उठाए सवाल

कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कप्तान अजिंक्य रहाणे के खराब शॉट खेलने पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह एक ही गलती बार-बार कर रहे हैं। रहाणे काइल जैमीसन की गेंद पर कट शॉट खेलते समय बोल्ड हो गए थे।
 | 
भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट : लक्ष्मण ने रहाणे के शॉट पर उठाए सवाल कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कप्तान अजिंक्य रहाणे के खराब शॉट खेलने पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह एक ही गलती बार-बार कर रहे हैं। रहाणे काइल जैमीसन की गेंद पर कट शॉट खेलते समय बोल्ड हो गए थे।

लक्ष्मण ने यह सवाल कप्तान के 35 रन पर आउट होने के बाद उठाए, जो कानपुर के ग्रीन पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दिन अच्छी शुरुआत करने में असफल साबित हुए।

हांलाकि, रहाणे बल्लेबाजी करते हुए अच्छे दिख रहे थे। वह लंच के बाद, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद मैदान पर आए थे, लेकिन जल्द ही जैमीसन की एक गेंद पर रहाणे भी चलते बने।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि कानपुर के मैदान पर रहाणे द्वारा खेले गए शॉट पर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा, जब अजिंक्य रहाणे क्रीज पर आए तो काइल जैमीसन उन्हें शॉर्ट-पिच गेंद फेंकते रहे। हम जानते हैं कि रहाणे के पास शॉर्ट-पिच गेंद के खिलाफ केवल एक विकल्प है, जो कि पुल शॉट खेलना है, लेकिन यह एक खराब शॉट था, जिस पर वह आउट हो गए।

--आईएएनएस

आरजे/आरजेएस