फिंच की चोट से ऑस्ट्रेलिया असमंजस में

ग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया), 17 जुलाई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया 21 जुलाई से बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपने कप्तान आरोन फिंच की उपलब्धता को लेकर असमंजस में है।
 | 
फिंच की चोट से ऑस्ट्रेलिया असमंजस में ग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया), 17 जुलाई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया 21 जुलाई से बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपने कप्तान आरोन फिंच की उपलब्धता को लेकर असमंजस में है।

शनिवार को अंतिम टी20 में क्षेत्ररक्षण करते समय फिंच के दाहिने घुटने में चोट लग गई। 34 वर्षीय को कुछ समय के लिए मैदान छोड़ना पड़ा। फिंच 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए असहज महसूस कर रहे थे, खासकर जब ओवरथ्रो पर विकेटों के बीच दौड़ते हुए।

ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम टी20 16 रन से गंवा दिया और सीरीज 1-4 से हार गई।

टी20 में ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान मैथ्यू वेड ने कहा, एकदिवसीय मैचों में मुझे नहीं पता कि वहां क्या होगा। मैं शायद खेलने की उम्मीद नहीं कर रहा हूं, खासकर अगर फिंच खेलते हैं लेकिन अगर वह नहीं खेले तो मेरे लिए खेलने का मौका हो सकता है। क्रिकेट.कॉम.ए.यू.

वेड, जिन्होंने आखिरी बार सितंबर 2017 में एकदिवसीय मैच खेला था, ने पिछले साल भारत के खिलाफ सिडनी टी20 में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी। उस मैच में फिंच अनुपस्थित थे।

पैट कमिंस नामित वनडे उप-कप्तान हैं। लेकिन उनके और कई नियमित खिलाड़ियों उपलब्ध नहीं होने के कारण, यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर फिंच नहीं खेल रहे हैं तो कौन टीम की कप्तानी करेगा।

--आईएएनएस

जेएनएस